Cars

जीप (Jeep) Compass Trailhawk भारत में प्रदर्शित, भारत में इसी साल किया जाएगा लॉन्च

जीप कंपास ट्रेलहॉक भारत में जल्द होगी लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Jeep-Compass-Trailhawk-fron

नई दिल्ली
जीप अपनी लोकप्रिय एसयूवी कम्पस का टॉप आॅफ द लाइन वेरिएंट, Trailhawk को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी इस मॉडल को भारत में टेस्ट कर रही है। इसे भारतीय सड़कों पर तरह-तरह की परिस्थितियों के बीच टेस्ट किया जा रहा है। इसको पिछले दिनों मुंबई में स्पॉट किया गया था। यह एक आॅफ रोडर एसयूवी होगी।

डिज़ाइन एंड फीचर्स

जीप कम्पस ट्रेलहॉक के डिज़ाइन की बात करे तो यह नया मॉडल ट्विन स्पोक अलॉय व्हील्स से लैस है। बम्पर पर लाल रंग के हुक्स हैं। बोनट पर इसमें मैट ब्लैक डेकल नहीं है। साइड फेंडर्स पर ट्रेल रेटेड लेटर्स हैं जो कि इसकी पहचान है। टेलगेट पर भी ट्रेलहॉक का बैज दिया गया है। इसके फ्रंट और रियर में जीप के बैजेज हैं। इंटीरियर की बात करें तो इसमें भी बदलाव नजर आएगा। इंटीरियर में काले रंग की लेदर सीट्स होंगी और इनपर ट्रेलहॉक बैजिंग होगी। इसके साथ ही डैशबोर्ड पर लाल रंग का इस्तेमाल देखा जा सकेगा।

विशेषताएं

  • अंडरबॉडी प्रोटेक्शन
  • 17-इंच ड्यूल टोन व्हील्स
  • हाई ग्राउंड क्लियरेंस
  • रीडिजाइन्ड बम्पर्स

इंजन का विवरण

कयास लगाए जा रहे है की मैकेनिकली इसमें 2.4 लीटर मल्टीजेट डीजल इंजन दिया गया है जो कि 168 बीएचपी का पावर और 360 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 9 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। आॅस्ट्रेलिया में इसका जो मॉडल बेचा जा रहा है वो भी इसी इंजन के साथ बेचा जा रहा है हलाकि कंपनी ने इसकी कोई पुष्टि नहीं की है। जीप कम्पस के नए वेरियंट को भारत में इसी साल लॉन्च किया जाना है।

अनुमानित लॉन्च डेट : सैकंड हाफ ऑफ़ 2018

(Visited 99 times, 1 visits today)
Last modified: March 29, 2018
Close